Home Mantra Bagalamukhi beej mantra for hidden enemy

Bagalamukhi beej mantra for hidden enemy

23
0

बगलामुखी बीज मंत्र का उच्चारण व जाप करने से मान्यता है कि व्यक्ति को कठिनाईयों एवं विघ्नों से छुटकारा मिलता है और उसे सामर्थ्य एवं साहस की वृद्धि होती है। यह मंत्र किसी भी कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए भी प्रयोग किया जा सकता है। बगलामुखी बीज मंत्र का जाप निम्नलिखित है:

बगलामुखी बीज मंत्र- “ह्लीं” “HLREEM”

इस मंत्र का नियमित जाप करने से बगलामुखी देवी की कृपा प्राप्त होती है और व्यक्ति की रक्षा करती है। इसके अलावा, यह मंत्र नकारात्मक ऊर्जा को नष्ट करने में मदद कर सकता है और व्यक्ति को सकारात्मक ऊर्जा से भर देता है। इसे नियमित ध्यान एवं जाप के साथ उच्चारण करने से अधिक प्रभावी परिणाम मिल सकते हैं।

बगलामुखी बीज मंत्र के नियमित जाप से कई लाभ हो सकते हैं। यहां कुछ मुख्य लाभ दिए जा रहे हैं:

  1. कठिनाईयों एवं विघ्नों से छुटकारा: इस मंत्र का जाप करने से व्यक्ति को कठिनाईयों और विघ्नों से निजी और व्यापारिक जीवन में छुटकारा मिल सकता है।
  2. सामर्थ्य और साहस की वृद्धि: बगलामुखी बीज मंत्र का जाप करने से व्यक्ति को सामर्थ्य और साहस में वृद्धि हो सकती है, जिससे उसकी सभी कार्यों में सफलता मिल सकती है।
  3. कष्टों का नाश: इस मंत्र के जाप से व्यक्ति के जीवन से कष्टों एवं दुर्भाग्य का नाश हो सकता है।
  4. असाध्य से साध्य बनाना: बगलामुखी बीज मंत्र का जाप करने से व्यक्ति को असाध्य से साध्य बनाने की क्षमता मिल सकती है।
  5. रक्षा करना: इस मंत्र के जाप से व्यक्ति की रक्षा की जा सकती है और उसे नकारात्मक ऊर्जा से बचाव मिल सकता है।
  6. विद्यार्थी और उद्यमी लोगों के लिए: विद्यार्थी और उद्यमी लोग इस मंत्र का जाप करके अध्ययन और कार्य में सफलता प्राप्त कर सकते हैं।
  7. मनोविकारों से मुक्ति: इस मंत्र का जाप करने से मानसिक चिंताओं और मनोविकारों से मुक्ति मिल सकती है।
  8. अद्भुत ऊर्जा और चेतना: बगलामुखी बीज मंत्र का जाप करने से अद्भुत ऊर्जा और चेतना का विकास हो सकता है जो व्यक्ति को सकारात्मक दिशा में ले जा सकता है।
  9. संकटों से रक्षा: इस मंत्र के जाप से व्यक्ति को संकटों से रक्षा मिल सकती है और उसे समस्त बुराईयों से मुक्ति मिल सकती है।
  10. अध्यात्मिक विकास: इस मंत्र का नियमित जाप करने से व्यक्ति का अध्यात्मिक विकास हो सकता है और उसे अपने आत्मा की अद्वितीयता का अनुभव हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here