Home Mantra Bagala khadag mala mantra for protection & evil eye

Bagala khadag mala mantra for protection & evil eye

19
0

बगला खडग माला मंत्र एक प्राचीन मंत्र है जिसे विभिन्न साधनाओं और ध्यान में उपयोग किया जाता है। इस मंत्र का जाप करने से व्यक्ति आत्म-संयम, ध्यान, रोग प्रतिरोधक व शत्रु का सामना करने की शक्ति विकसित होती है।

बगला खडमाला मंत्र: “ॐ ह्ल्रीं बगलामुखी खडगमाले मम् कार्य सिद्धिं देही देही स्वाहा” “OM HLREEM BAGALAMUKHI KHADAGAMAALE MAMM KARYA SIDDHIM DEHI DEHI SVAHA”

इस मंत्र का जाप करते समय व्यक्ति को बागला माता को ध्यान में लाना चाहिए और मन में पूर्वाभ्यास करते हुए मंत्र का जाप करना चाहिए। इस मंत्र के नियमित जाप से व्यक्ति की मानसिक शक्ति बढ़ती है और उसकी अध्यात्मिक उन्नति होती है।

बगला खडग माला मंत्र के जाप से कई लाभ हो सकते हैं। यहां कुछ मुख्य लाभ हैं जो इस मंत्र के नियमित जाप से प्राप्त हो सकते हैं:

  1. मानसिक शांति: मंत्र के जाप से मन की शांति और स्थिरता मिलती है। यह मानसिक चिंताओं और तनाव को कम करने में सहायक होता है।
  2. आत्म-विश्वास की वृद्धि: इस मंत्र के जाप से व्यक्ति का आत्म-विश्वास बढ़ता है और उसकी आत्म-समर्थता में सुधार होता है।
  3. बुद्धि विकास: बगला खडग माला मंत्र के जाप से व्यक्ति की बुद्धि विकसित होती है और वह अपने दैनिक कार्यों को समझने में अधिक सक्षम होता है।
  4. संयम और ध्यान की शक्ति: इस मंत्र के नियमित जाप से व्यक्ति का मन नियंत्रित होता है और ध्यान की शक्ति बढ़ती है।
  5. कष्ट निवारण: बगला खडग माला मंत्र के जाप से अनेक प्रकार के कष्टों और संघर्षों का निवारण होता है।
  6. रोग निवारण: इस मंत्र के जाप से शारीरिक और मानसिक रोगों का निवारण हो सकता है।
  7. समृद्धि और सफलता: बगला खडग माला मंत्र के जाप से व्यक्ति की आर्थिक स्थिति में सुधार होता है और उसे समृद्धि और सफलता प्राप्त होती है।
  8. रक्षा कवच: इस मंत्र के जाप से व्यक्ति को नकारात्मक ऊर्जाओं से रक्षा मिलती है और उसे संरक्षण की कवच मिलती है।
  9. सम्मोहन शक्ति: इस मंत्र के जाप से व्यक्ति की सम्मोहन शक्ति बढ़ती है और उसे लोगों को प्रभावित करने की क्षमता मिलती है।
  10. आत्मिक उन्नति: बगला खडग माला मंत्र के जाप से व्यक्ति की आत्मिक उन्नति होती है और उसे अपने जीवन के लक्ष्यों की प्राप्ति में मदद मिलती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here